Public News Live

अयोध्या दर्शन को निकले प्रतापगढ़ के दो युवकों का हैदरगंज में मिला शव, हत्या की आशंका जानिए पूरा मामला

अयोध्या दर्शन को निकले प्रतापगढ़ के दो युवकों का हैदरगंज में मिला शव, हत्या की आशंका

#अयोध्या

शुक्रवार सुबह यहां हैदरगंज थाना क्षेत्र में प्रतापगढ़ के दो युवकों का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया। देखते ही देखते घटनास्थल को छावनी में तब्दील कर दिया गया। हत्या की आशंका को देखते हुए पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। मौके पर पहुंचे एसएसपी ने मामले का खुलासा करने के लिए चार टीम गठित कर दी।

उन्होंने परिवारजनों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही खुलासा किया जाएगा। परिजनों के मुताबिक दोनों युवक गुरुवार की सुबह घर से अयोध्या दर्शन के लिए निकले थे।
शुक्रवार की सुबह हैदरगंज थाना क्षेत्र के कस्बे के निकट बाईपास के किनारे गड्ढे में दो अज्ञात युवकों का शव भोर में ग्रामीणों को दिखाई दिया। सूचना पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष हैदरगंज राजेश कुमार मिश्रा ने भीड़ को तितर-बितर कर करते हुए घटनास्थल की बैरिकेडिंग कर छावनी में तब्दील कर दिया। लगातार बढ़ रही भीड़ को देखते हुए पुलिस ने दोनों युवकों की शिनाख्त मौजूद लोगों से कराई, लेकिन जानकारी नहीं हो पाई, जिसके बाद दोनों शव की शिनाख्त कराने के लिए जिले पर स्थित मोर्चरी में भेज दिया।
इसी बीच एसएसपी शैलेश कुमार पांडे, एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर, क्षेत्राधिकारी बीकापुर प्रमोद कुमार, क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर सत्येंद्र भूषण त्रिपाठी भी एसओजी और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच में जुट गए। अधिकारियों ने आसपास के दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच पड़ताल करते हुए शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया पर दोनों मृतक युवकों की फोटो डाल दी।

▪️सोशल मीडिया पर डाली तस्वीर तो हुई पहचान

सोशल मीडिया पर अपलोड हुई दोनों मृतक युवकों की फोटो देखकर हैदरगंज कस्बा निवासी अनिल मोदनवाल ने मृतकों की पहचान प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बहलोलपुर ग्राम सभा के साहबगंज बाजार निवासी रवि कांत मोदनवाल (25) पुत्र रामकृष्ण व मनोज मोदनवाल (24) पुत्र स्वर्गीय भगवान दास के रूप में की। इसके बाद उनके परिवारजनों को सूचित किया गया।

▪️बाइक से निकले थे दोनों, फोन हो गया था ऑफ

मृतकों के परिवारजनों ने बताया कि 23 जून की सुबह लगभग 8 बजे के आसपास रवि और मनोज मोटरसाइकिल से अयोध्या दर्शन के लिए निकले हुए थे। दोपहर 12 बजे के आसपास तक मोबाइल फोन पर बात भी हुई। इसके उपरांत मोबाइल नहीं उठा और देर शाम दोनों का मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा, जिसके बाद सुल्तानपुर के गोसाईगंज बाजार स्थित रवि के बुआ से भी जानकारी ली गई, लेकिन पता नहीं चला। परिजनों ने आरोप लगाया कि दोनों युवकों की हत्या की गई। आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार की जाए।

अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। मामले के खुलासे के लिए एसएसपी शैलेश कुमार पांडे के निर्देश पर और एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में 4 टीमें लगाई गई है। मृतकों के मोबाइल कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है…

▪️ राजेश कुमार मिश्रा, थानाध्यक्ष हैदरगंज।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे