Public News Live

अंबेडकरनगर में SDM ने ग्रामीणों को पीटा:किसी बात पर नाराज होकर एक को थप्पड़ मारा,दूसरे को डंडे से पीटा

अंबेडकरनगर में SDM ने ग्रामीणों को पीटा:किसी बात पर नाराज होकर एक को थप्पड़ मारा,दूसरे को डंडे से पीटा

अंबेडकरनगर

=========== जिले में में एक SDM ग्रामीणों की किसी बात पर नाराज हो गए। जिसके बाद उन्होंने पहले तो वहां खड़े एक शख्स को थप्पड़ मारा। इसके बाद वहां काम कर रहे एक युवक को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। वहां मौजूद किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। डीएम ने आरोपी एसडीएम के खिलाफ जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।
बताते चलें कि जिले के जलालपुर के ग्राम सभा बाकरगंज में 21 जून को एसडीएम मोहनलाल गुप्ता मोहम्मद अब्बास के घर पहुंचे। अब्बास अपने घर में मजदूर लगाकर काम करवा रहा था। अब्बास ने बताया कि मोहनलाल गुप्ता ने उससे पूछा कि क्या काम करवा रहे हो। उसने कहा बरसात में मेरे घर का कुछ हिस्सा ढह गया है। इसलिए वो दीवार बनवा रहा है। ताकि टीन शेड डलवा सके। एसडीएम ने पूछा काम किससे पूछ कर करवाना शुरू कर दिया। क्या तुम्हारे पास इसके कोई कागजात हैं। तो उसने कहा कि नहीं ये तो आबादी की जमीन है और मैं अपने घर के अंदर निर्माण करवा रहा हूं। इतना सुनने के बाद आरोपी एसडीएम ने एक विशेष समुदाय को संबोधित करते हुए भद्दी-भद्दी गालियां दी और अब्बास को थप्पड़ जड़ दिया।
इसके बाद उन्होंने लेबरों से भी फटकार लगाते हुए बातचीत की। फिर मिस्तरी को बुलाया उससे पूछा कि इमामबाड़ा कौन बनवा रहा। तो मिस्तरी ने बताया कि जो बनवा रहा है वो लखनऊ में है। तो एसडीएम ने पुलिस वाले से डंडा मांगा और मिस्तरी को दो डंडे जड़ दिए। हालांकि पीड़ित ने बचने का प्रयास किया तो एसडीएम बोले हाथ नीचे कर।
इस घटना का वीडियो वहां मौजूद लेखपाल ने बना लिया। जब एसडीएम ने उसे वीडियो बनाते देखा तो पूछा ये क्या रिकॉर्ड कर रहे हो। तो लेखपाल ने कहा कि साहब फोटो खींच रहा हूं। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जानकारी के अनुसार मोहनलाल गुप्ता का विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले आलापुर में तैनाती के दौरान एसडीएम का वहां के लेखपालों से विवाद हो गया था। जिसके बाद लेखपालों ने महीनों तक धरना दिया था। बाद में एसडीएम को आलापुर से हटा कर जलालपुर में तैनात कर दिया गया था।

publicnewslive
Author: publicnewslive

[the_ad id="228"]

इन्हे भी जरूर देखे